Friday 16 June 2017

फिक्सिंग कर फाइनल में पहुंचा है पाकिस्तान, आमिर सोहेल का दावा

नई दिल्ली। भारत पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में एक अलग ही रोमांच रहता है, लेकिन मैच जब किसी बड़े टूर्नामेंट का फाइनल हो, तो ये रोमांच कई गुना बढ़ जाता है। दोनों देशों के लोग इस मैच को लेकर कई तरह की बातें मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से रखते हैं, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आमिर सोहेल ने पाकिस्तान के बारे में एक ऐसी बात कही है, जिस पर एकबारगी तो आपको विश्वास नहीं होगा।

आमिर सोहेल ने एक टीवी चैनल में डिबेट के दौरान पाकिस्तान टीम के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। सोहेल ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान क्रिकेट के अधिकारियों ने मैच फिक्स करके फाइनल में जगह बनाई है। हालांकि आमिर ने सीधे तौर पर कोई आरोप नहीं लगाया, लेकिन इशारों-इशारों मे कह दिया कि पाकिस्तान टीम बाहरी कारणों से फाइनल में पहुंची है, खेल कर नहीं।

आपको बता दें कि एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर बहस चल रही थी, जिसमें आमिर सोहेल भी उपस्थित थे। सोहेल ने इस दौरान कहा कि पाकिस्तान टीम और उसके कप्तान सरफराज अहमद को इंग्लैंड पर जीत की खुशी नहीं मनानी चाहिए, क्योंकि यह टीम बाहरी कारणों के चलते मैच जीत कर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची है, अपने खेल से नहीं। 
cricket match live, cricket score in hindi, India v/s Pakistan match 

No comments:

Post a Comment