Wednesday 16 August 2017

5 TIPS: सास-बहू की तकरार को बदलें मस्ती और खुशी में

घर-परिवार में कहासुनी होना कोई नई बात नहीं है लेकिन सास-बहू में तकरार हमेशा विवाद का कारण बनती है। ऐसे में कुछ ज्योतिषीय उपायों को अपनाया जाए तो न केवल सास-बहू में कभी कोई विवाद या कहासुनी नहीं होगी बल्कि उनके प्रेम में भी उत्तरोत्तर वृद्धि होगी।
यदि सास-बहू दोनों में अक्सर तकरार होती हो तो दोनों के कमरे पर उनका साथ खिंचवाया गया चित्र फ्रेम करवाकर लगाएं। इससे दोनों के मध्य मधुर संबंध बनेंगे। यह प्रयोग में लिया हुआ नुस्खा है।
सास और बहू दोनों को प्रतिदिन गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए इससे न केवल घर का माहौल शांत रहेगा बल्कि संबंधों में भी मधुरता आएगी। ऐसे में गायत्री मंत्र की रिकार्डिंग भी चलाई जा सकती है।
दोनों में आपस में नहीं बनने पर हर शनिवार पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करने और घी का दीपक प्रज्वलित करने से भी घर में शांति आती है।
अगर हो सके तो डाइनिंग रूम और घर के अन्य स्थान पर भोजन करने की बजाय यदि रसोईघर में किया जाए तो पारिवारिक सदस्यों पर राहू का असर कम होता है। इससे घर में शांति और सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होती है।
यदि दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाती हैं तो एक प्रयोग और भी किया जा सकता है। घर में कदम्ब के पेड़ की डाली रखना शुरू कर दें कुछ ही दिनों में असर दिखने लग जाएगा।

No comments:

Post a Comment