Friday 18 August 2017

क्या हुआ जब खुली सड़क पर निकले सिद्धार्थ-जैकलीन

इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस अपनी आने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ प्रमोशन में व्यस्त है। वहीं आपको बता दें कि शाहरूख की तरह सिड और जैक भी नई तरकीब निकाला है। जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों खुली सड़क पर बाइक से घूमते नजर आए। जी हां हम आपको दोनों का कुछ ऐसा ही नजार देखने को मिला। हाल ही में दोनों मुंबई के बांद्रा में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे।इस दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ बाइक की सवारी करते नजर आए। जैकलीन पीछे बैठी हुई थी जबकि सिद्धार्थ बाइक चला रहे थे। वहीं दोनों के फैंस मौका देखकर उनकी फोटो और वीडिया बनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने नया गाना ‘बंदूक मेरी लैला’ रिलीज किया था। bollywood news in hindi
जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का रैपर अवतार सामने आया था। इस गाने में पहली बार एक्टर ने रफ्तार के साथ रैप किया है। इसके अलावा गाने को देखने की एक और वजह जैकलीन हैं। इस गाने में सिद्धार्थ और जैकलीन गुंडो से भागते हुए और हाथों में बंदूक लिए दिख रहे हैं।
गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन भरा अंदाज तो वही जैकलीन अंदाज काफी हॉट है। जैकलीन इस वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं। इस सॉन्ग को सिद्धार्थ और जैकलीन ने मुबंई के अंधेरी के एक रॉक कैफे में लॉन्च किया। जिस दौरान दोनों ने खूब मस्ती भी की।

No comments:

Post a Comment