Thursday 10 August 2017

PM मोदी ने शाह को लड्डू खिलाकर किया स्वागत, सासंदों को दी यह नसीहत

नई दिल्ली। संसद परिसर में आज गुरुवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने लड्डू खिलाकर अमित शाह का स्वागत किया। गौरतलब है कि गुजरात राज्यसभा चुनावों में अमित शाह ने जीत कर पहली बार राज्यसभा पहुंचे।

सांसदों को दी यह नसीहत:

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में एक बार फिर सदन में सांसदों की उपस्थिति का मुद्दा उठाया। पीएम मोदी ने कहा कि सदन में सांसदों को उपस्थित रहना चाहिए। वहीं अमित शाह ने गुजरात चुनाव के बारे सांसदों को बताया कि किस तरह से तीनों सीटों के चुनाव हुए। ज्ञातव्य है कि इससे पहले हुई संसदीय दल की बैठकों में पीएम मोदी और अमित शाह सदन से सांसदों की गैरहाजरी पर नाराजगी जता चुके हैं। साथ ही पीएम मोदी और अमित शाह ने सांसदों को सदन में अनुपस्थित रहने पर फटकार भी लगा चुके हैं।
वहीं गुजरात राज्यसभा चुनावों में तीन में से दो सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है, जबकि एक सीट पर कांग्रेस के अहमद पटेल ने आधे वोट से जीत दर्ज की। ज्ञातव्य है कि गुजरात राज्यसभा की एक सीट पर अमित शाह ने जीत दर्ज की तो दूसरी पर स्मृति ईरानी। ज्ञातव्य है कि अमित शाह पहली बार राज्ससभा पहुंचे हैं। वहीं बीजेपी की पूरी कोशिश के बावजूद भी वह कांग्रेस के दिग्गज अहमद पटेल को राज्यसभा जाने से नहीं रोक पाई। अहमद पटेल को 44 वोट मिले।
hindi news, news in hindi, india's top news in hindi, India's breaking news in hindi, latest news in hindi

No comments:

Post a Comment