Thursday 10 August 2017

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ पीएम मोदी को दिखाना चाहते है अक्षय

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा तीन कट के आदेश दिए गए हैं।

उन्होंने इसके साथ ही मीडिया की उन तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिनमें कहा गया था कि उनकी फिल्म को आठ कट दिए गए हैं।

अक्षय ने यहां आईएएनएस से एक सवाल के जवाब में स्पष्ट किया, ‘‘मैंने खबर पढ़ी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को आठ या नौ कट दिए हैं, लेकिन यह गलत है। हमारी फिल्म को तीन मौखिक कट मिले हैं।’’

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा, ‘‘मुझे एक कट पूरी तरह से याद है। उन्होंने ‘हरामी’ शब्द और 2-3 मौखिक शब्द हटाने के लिए कहा था। मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई कि फिल्म को आठ कट मिले हैं। मैं खुद हैरान हूं।’’  bollywood news in hindi

अक्षय यहां आगामी फिल्म के प्रचार के लिए सह-कलाकार भूमि पेडणेकर और अनुपम खेर के साथ उपस्थित हुए।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की विशेष स्क्रीनिंग के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, ‘‘उन्हें यह फिल्म दिखाते हुए अच्छा लगता, लेकिन मुझे पता है कि उन्हें फिल्म देखने के बजाय देश के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन हां, हम यह फिल्म उन्हें दिखाना पसंद करेंगे।’’

latest bollywood news in hindi, bollywood top news in hindi, bollywood movie reviews in hindi, bollywood gossip in hindi, top bollywood news in hindi, celebrity cat fight news in hindi

No comments:

Post a Comment