Thursday 3 August 2017

प्रेमी से है अनबन तो करें ये उपाय, तुरंत बनेगी बात


कई बार ना चाहते हुए भी जीवनसाथी या प्रेशर के बीच अनबन हो जाती है। ऐसे में इन उपायों को अपनाने से तुरंत राहत मिलने लग जाती है।
अपने प्यार को मनाने के लिए कामदेव के एक खास मंत्र का बेहद सार्थक माना गया है। वो मंत्र है: “ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा”। साधक अगर बताए मंत्र का एक महीने सुबह, दोपहर और रात मे एक-एक माला जप करें मंत्र सिद्ध हो जाता है। एक बार ये सिद्धि हो जाये तो साधक मन में मंत्र का जप करके जिसकी तरफ देखेगा वो इंसान कभी भी साथी भी नाराज नहीं होता। 
यदि स्त्री को लगे की उसका प्रेमी उसकी तरफ से रूठ रहा है और उसकी तरफ से लगाव खतम होते जा रहा है तो ऐसे मे वो चीते के फल को शहद के साथ मिलाकर अन्न या किसी पीने वाले माध्यम से अपने प्रेमी को दे दे। उसका सेवन करने के बाद प्रेमी उसकी तरफ आकर्षित होने लगेगा और कभी भी नाराज नहीं होगा।
बिजौरे की जड़ और धतूरे के बीज को अगर प्याज के साथ पीस दिया जाये और फिर जिसको भी सुघाया जाए तो वो व्यक्ति उसके वश मे हो जाता है। यदि व्यक्ति नागकेसर को खरल में कूट छान करके शुद्ध घी की साथ मिलाकर, उसका लेप माथे पर लगाता है तो उसकी नाराजगी हमेशा के लिए दूर हो जाती है।
कई बार प्रेमी- प्रेमिका ले बीच जन्मकुंडली से जुड़ा दोष भी पाया जाता है, अगर उसमे कोई ग्रहदोष निकलता है तो उसकी शांति करवा ले। ऐसा करने की वजह से दोनों के प्रेम संबंध में मधुरता बढ़ती है। प्रेमिका को वश में करने के व्यक्ति लिए शुक्रवार के दिन पास के किसी राधाकृष्ण मंदिर मे जाकर उनकी प्रतिमा पर फूल-माला चढ़ा दे। फिर धूप-बत्ती जलाकर मिश्री या लड्डु का भोग लगा दे। इसके बाद आप भगवान श्रीकृष्ण की प्रतिमा के सामने बैठकर आराधना करते हुए मंत्र: “ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहाः” का 108 बार जप करे। ऐसा करके आप अपनी प्रेमिका को वशीभूत कर सकते है।
इन सबके अलावा बहुत सी महिलाए सोमवार का व्रत अपने पति के नाम पर रखती है। लेकिन कुछ कुंवारी कन्याएं भी एक योग्य जीवनसाथी को पाने के लिए इस दिन व्रत रखती हैं। इसी प्रकार एक प्रेमी भी अपनी प्रेमिका को पाने या उसे अपनी ओर आकर्षित करने या फिर मनाने के लिए ऐसा कर सकते हैं। या फिर भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में जाकर बांसुरी व पान अर्पित करने का टोटका भी असरदार होता है, जिसकी मदद से प्रेम-प्रेमिका एक दूसरे को आसानी से मना सकते हैं।

No comments:

Post a Comment