Thursday 10 August 2017

लालू का नीतीश पर वार, भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक राजनीतिक लालच

पटना। बिहार में 20 महीने बाद नीतीश कुमार के महागठबंधन तोडऩे के कारण सत्ता से बेदखल हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रासद ने यहां बुधवार को कहा कि राजनीतिक लालच भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि असली जनता दल शरद यादव के साथ है। उन्होंने यह भी कहा, मुझे पता चला है कि कुछ लोगों को निर्देश है कि गुरुवार (10 अगस्त) को जब शरद यादव यहां आएं, तो उन पर बोतल का पानी और अंडा चलाना है।

नीतीश के जद (यू) को जनता दल की बी टीम बताते हुए लालू ने कहा, जनता दल और कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा के साथ जद (यू) की बी टीम है। पटना में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने नीतीश को एकबार फिर पलटूराम बताते हुए कहा, राजनीतिक लालच भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक है। इसी लालच में नीतीश ने चार बार पलटी मारी और दूसरे को उपदेश देते फिर रहे हैं। bihar latest news in hindi
लालू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश ने अब सरकारी पार्टी ज्वाइन कर ली है, जो देशभर में धोखाधड़ी की राजनीति करती है। इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को गुजरात में हुए राज्यसभा चुनाव में देखने को मिला है, जहां अहमद पटेल को रोकने के लिए क्या-क्या नहीं किया गया। उल्लेखनीय है कि जद (यू) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव महागठबंधन टूटने से नाराज हैं और उन्होंने जनता के बीच जाने की तैयारी कर रखी है। इसी के तहत गुरुवार को वह पटना पहुंचने वाले हैं। लालू की रैली 27 अगस्त को होगी।
bihar news in hindi, bihar top news in hindi, bihar hindi news today, hindi news on bihar, bihar breaking news in hindi

No comments:

Post a Comment