Monday 14 August 2017

गोरखपुर हादसे पर बोले अमित शाह, देश में पहले भी होते रहे हैं ऐसे हादसे

बेंगलुरु। कर्नाटक दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पहली बार गोरखपुर हादसे पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत एक दुर्घटना है और इसकी जांच जारी है। अमित शाह ने सोमवार को कहा कि देश में पहली बार ऐसा हादसा नहीं हुआ है। इतने बड़े देश में पहले भी बहुत सारे हादसे होते रहे है। जांच पूरी होने तक किसी को गलत ठहराना ठीक नहीं है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
गौरखपुर मामले पर कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रही है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग कर रही है। लेकिन, कांग्रेस द्वारा इस्तीफा मांगने के सवाल पर अमित शाह ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का तो काम ही इस्तीफा मांगना है। इतने बड़े देश में बहुत सारे हादसे हुए, पहली बार ऐसा हादसा नहीं हुआ है।
अमित शाह ने कहा कि राज्य सरकार ने हादसे की जांच का आदेश दे दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तय समय में जांच का आदेश दिया है। वहीं, जन्माष्टमी मनाने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जन्माष्टमी अपनी जगह है।
जैसे देश में होगी वैसे ही यूपी में लोग मनाएंगे। यह सरकारी त्योहार नहीं है। गौरतलब है कि गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में पिछले 6 दिनों में करीब 65 बच्चों की मौत के बाद राज्य की योगी सरकार विपक्षी आलोचना झेल रही है।

No comments:

Post a Comment