Friday 4 August 2017

BMW ने 3 सीरीज़ में उतारा एक नया वेरिएंट, कीमत है ...

BMW इंडिया ने अपनी 3 सीरीज़ लाइनप में एक और वेरिएंट जोड़ा है जिसे आज लॉन्च किया गया है। एक एक डीज़ल वेरिएंट है जिसका नाम है 320d एडिशन स्पोर्ट। कीमत 38.6 लाख रूपए रखा गया है जो एक्सशोरूम, दिल्ली है। प्राइस टैग के मुताबिक यह सेडान एंट्री लैवल 320d प्रेस्टिज और स्पोर्ट लाइन व लग्ज़री लाइन के बीच की जगह लेगी। 320d एडिशन स्पोर्ट के आने के बाद 3 सीरीज़ में 8 वेरिएंट हो गए हैं। आपको बता दें कि BMW 320d एडिशन स्पोर्ट 40 लाख रूपए से सस्ता 3 सीरीज़ का तीसरा वेरिएंट बन गया है।
अब आते हैं डिजाइन व फीचर्स की ओर तो लुक में तो कोई खास बदलाव दिखाई नहीं दिया। हां, केबिन में कुछ नयापन जरूर है। ड्यूल टोन ब्लैक-रेड इंटीरियर स्पोर्टी सीट, सेंट्रल कंसोल पर क्रोम फिनिश, स्टीयरिंग पर रेड कंट्रास्ट यहां कुछ एक्सट्रा हाईलाइटर हैं। सनरूफ, म्यूजिक के लिए 205 वॉट के 9 स्पीकर और सेफ्टी फीचर्स में ABS, डायनमिक स्टेब्ल्टिी कंट्रोन, ट्रेक्शन कंट्रोल और चाइल्ड सीट माउटेनिंग के लिए आईएसओफिक्स जैसे फंक्शन को जगह दी गई है।
पावर की बात करें तो 2.0 लीटर का टर्बोचार्जड डीज़ल इंजन यहां मिलेगा जो 190PS की पावर के साथ 400Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एक RWD (रियर व्हील ड्राइव) सेटअप वाली कार है जिसे 8 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। इस सेडान की टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है जबकि 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक आने में इसे 7.2 सैकेंड लगते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि उनकी इस सेडान का माइलेज 22.69 किमी प्रति लीटर है। अगर ऐसा सच में है तो इस केटेगिरी में 320d एडिशन स्पोर्ट सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सेडान बन जाएगी।
auto mobile news in hindi, latest news on auto mobile in hindi, auto mobile latest news in hindi, auto mobile top news in hindi

No comments:

Post a Comment